You cannot copy content of this page
RAjniti/राजनीती

भाजपा में शामिल हुए निरहुआ लड़ेंगे अखिलेश की खिलाफ चुनाव

भाजपा में शामिल हुए निरहुआ , लड़ेंगे अखिलेश की खिलाफ चुनाव
भाजपा में शामिल हुए निरहुआ , लड़ेंगे अखिलेश की खिलाफ चुनाव
Written by Hindibeststory

भाजपा में शामिल हुए निरहुआ लड़ेंगे अखिलेश की खिलाफ चुनाव लोकसभा चुनाव के बीच भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो चुके हैं. इस मौके पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे. उन्होंने उत्त रप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के सामने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

निरहुआ ने मीडिया से बातचीत में बताया कि वे भाजपा में शामिल हो गए हैं और इस बार लोकसभा का चुनाव भी लड़ेंगे, लेकिन उन्हें लोकसभा की किस सीट से उतारा जाएगा, इसका फैसला पार्टी आलाकमान ही करेगा. उसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी की लहर चल रही है और पार्टी जिस भी सीट से कहेगी वे चुनाव लड़ेंगे.

खबर यह आ रही है कि भाजपा दिनेश लाल यादव निरहुआ को आजमगढ़ से चुनाव में उतार सकती है. इस सीट से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव चुनाव लड़ रहे हैं, ऐसे में बीजेपी को यहाँ से फायदा मिल सकता है. आजमगढ़ लोकसभा सीट में यादव और मुस्लिम मतदाता अधिक है. इसलिए बीजेपी निरहुआ को यहाँ से उतार सकती है. निरहुआ के उतरने से आजमगढ़ की लड़ाई बहुत ही दिलचस्प हो जायेगी.

पिछले लोकसभा चुनाव में यहाँ से मुलायम सिंह यादव चुनाव जीते थे , लेकिन उन्हें बीजीपी उम्मीदवार रमाकांत यादव से कड़ी टक्कर मिली थी. यही वजह है कि भाजपा आजमगढ़ से यादव उम्मीदवार उतरना चाहती थी और दिनेश लाल यादव इसमें बिलकुल फिट होते है. यादव के साथ ही वे एक लोकप्रिय कलाकार भी हैं. इसके साथ ही बीजेपी भोजपुरी स्टार रबिकिशन शुक्ला को गोरखपुर या जौनपुर से टिकट दे सकती है. मीडिया से बातचीत के दौरान रविकिशन ने कहा की उनकी ख्वाहिश है कि जौनपुर से टिकट मिले लेकिन फिर भी पार्टी जहां से कहेगी वे चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं.

मित्रों आपको यह जानकारी भाजपा में शामिल हुए निरहुआ लड़ेंगे अखिलेश की खिलाफ चुनाव कैसी लगी जरुर बताएं और इस तरह की और भी जानकारी के लिए ब्लॉग को लाइक , शेयर और सबस्क्राइब कर लें. इस ब्लॉग पर नियमित तौर पर जानकारी और कहानिया पोस्ट होती हैं. दूसरी जानकारी के लिए इस लिंक Article 13 पर क्लिक करें.

About the author

Hindibeststory

Leave a Comment