Bhakti Story Interesting Facts

amir kaise bane

amir kaise bane
amir kaise bane

amir kaise bane आप जानते ही हैं कि गरीबी इस संसार का सबसे बड़ा श्राप है. अगर आप गरीब हैं तो इस संसार में आपकी कोई इज्जत नहीं है. हर कोई धनवान बनना चाहता है और इसके लिए कड़ी मेहनत भी करता है, लेकिन कई बार कड़ी मेहनत के बाद भी उसका उचित फल नहीं मिलता है. इससे मनुष्य निराश हो जाता है. तो आज हम आपको कुछ ऐसे mantra बताने जा रहे हैं, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति अवश्य ही सुधर सकती है.

amir kaise bane
amir kaise bane

how to become rich इसके लिए कुछ mantra हम आपको बता रहे हैं. jyotish के अनुसार krishna mantra का जाप आपको आर्थिक मजबूती दे सकता है. आईये krishna mantra के बारे में जानते हैं. ॐ श्रीं नमः श्रीकृष्णाय परिपूर्णतमाय स्वाहा यह god krishna का सप्तदशाक्षर मंत्र है. इसका ५ लाख बार जाप पूरा होने पर यह mantra सिद्ध हो है और फिर आप मनवांछित फल प्राप्त कर सकते है. इसके अलावां krishna mantra क्रीं कृष्णाय नमः इस श्रीकृष्ण के मूल मंत्र का नित्य पूजा के समय १०८ बार जाप करने से रोग, दोष र सभी बढाओ से मुक्ति मिलाती है और dhan labh होता है.

जैसा कि आप जानते हैं कि अगर सुबह के समय मन प्रसन्न हो तो पूरा दिन शुभ होता है. इसिलिये सुबह के सोकर उठते ही सर्वप्रथम हाथ की हथेली देखना बहुत ही शुभ होता है और हथेली देखते समय नीचे दिए गए mantra को पढ़ना jyotish के हिसाब से बहुत ही फलदायी होता है.

कराग्रे वसते लक्ष्मिः करमध्ये सरस्वति.

करमूले तु गोविन्दः प्रभाते करदर्शनम .

इस चमत्कारिक mantra से आप बहुत ही जल्द अमीर बन जायेंगे. आप दिन शुभ होगा और बिगड़े कार्य बनेंगे. मित्रों मेरी यह पोस्ट amir kaise bane कैसी लगी अवश्य ही बताये और भी इसी तरह की अन्य जानकारी के लिए इस लिंकhttps://www.hindibeststory.com/shani-dev-sadesati-shani-mantra/ पर क्लिक करें.

About the author

Hindibeststory

Leave a Comment