image love story

love image

love image
love image

love image वह मेरे सामने खड़ी थी. आसमान से उतरी किसी हूर की तरह.मेरी नज़रे उसे खुबसूरत चाँद से चहरे को कैद के लिए उतावली हो रही थी.अपने सहेली के साथ पानीपूरी खाने आई थी वह,पानीपूरी खाने के बाद वह चली गयी. मैं उस होटल में कुछ उधार कर आया था.. शायद उसके यादों का उधार था सो अब मैं रोज जाने लगा.वह भी रोज आती थी. कभी पानीपूरी खाने तो कभी सेबपुरी तो कभी कुछ. मैं उसे जी भर कर देखता और हम दोनों के बीच एक अनकही बातचीत होती. पर मैं कभी अपनी आँखों की जुबां को लफ्ज देने की हिम्मत नहीं कर पाया.

love image

love image

love image

love

love image

love

समय बीता और मैंने पढाई पूरी की और एक कालेज में पढ़ाने लगा. एक दिन मैंने उसी हुस्न की मल्लिका को आते देखा. मैंने देखा कि आज फिर वह उसी होटल में आई है. मैं भी फटाफट उसी होटल में पहुँच गया और एक सेबपुरी आर्डर की. आज मैंने सोच लिया था कि अपने दिल की बात बता ही दूंगा.

love image

love

love image

love

love image

love

मैं सोच ही रहा था कि इतने में एक युवक बाइक से आया और उस हुस्न की मल्लिका से बात करने लगा. वह भी उससे बात कर रही थी. फिर दोनों एक साथ जाने लगे. मैं एकटक सिर्फ देखता रहा. तभी उस परी ने पलटकर मुझे देखा और चली गयी. मुझे बात समझ आ गयी थी कि काश मैं पहले इजहार-ए-मुहब्बत कर दिया होता. मेरा दिल टूट गया था. सच में प्यार करना उतना मुश्किल नहीं है जितना कि इजहार करना.

love image

love image

love image

love

love image

love

मित्रों मेरी यह पोस्ट love image कैसी लगी अवश्य बताएं और भी love story के लियए ब्लॉग को घंटी दबाकर सबस्क्राइब करें, जिससे रोज आपको नयी कहानियाँ मिलाती रहे . दूसरी love story , image के लिए इस लिंक short love story पर क्लिक करें.

About the author

Hindibeststory

Leave a Comment