Uncategorized

negative energy at home

negative energy at home
Written by Abhishek Pandey

negative energy at home आज इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप आपके आस – पास भटक रहीं atma के बारे में कैसे जान सकते हैं. बिना किसी वजह के घर में लगे बल्ब जलने बुझाने लगे या फिर झिलमिलाने लगे तो यह साफ संकेत है कि आस पास atma भटक रही है.

अचानक बैठे बैठे आपक्को लगे कि कोई पास से गुजरा है और पीछे मुड़ने पर कोई ना दिखे तो यह भी atma के होने का एहसास होता है. सुपर नैचुरल पावर पर रिसर्च करने वाले विज्ञानिकों के अनुसार अगर आस पास किसी के परफ्यूम नहीं लगाने के बाद भी अगर परफ्यूम की खुशबु आती है तो यह इस बात का संकेत है की आपके आस पास bhoot – pret का साया है.

negative energy at home
negative energy at home

अगर घर का दरवाजा अक्सर झटके से बंद हो और यह लगातार होता रहे तो आपको सतर्क हो जाना चाहिए क्योकिं यह कोई नार्मल घटना नहीं होती है. यह आपके आस पास negative energy का संकेत होता है. अगर कोई वस्तु अचानक से गायब होकर फिर अपने आप दिखाई देने लगे , तो भी सचेत हो जाएँ . क्योंकि ऐसा तभी होता है जब वहा किसी atma का वास होता है.

अगर कोई पालतू जीव अचानक डरने लगे या किसी एक ही जगह को इंगित करके आवाज निकालने लगे , तो इसे नजरअंदाज ना करें. क्योंकि जीवों में negative energy देखने की ताकत होती है. घर में या आस-पास अजीब सी आवाजें , जैसे खुरचने की, किसी चीज के गिरने की, पैरों के आहट आवाज आये , तो यह निश्चित तौर पर किसी bhoot – pret , atma के वास का संकेत होता है. अगर रात को अचानक एक ही समय पर आपकी नीद खुले और फिर काफी समय तक नींद ना आये तो इससे यह साफ होता है कि आपके आस – पास कोई atma है, जो आपसे बात करना चाहती है. मित्रों मेरी यह horror stories की पोस्ट negative energy at home आपको कैसी लगी अवश्य ही बताये और भी अन्य horror story के लिए इस लिंक https://www.hindibeststory.com/lakhanau-ki-bhutiyaa-jagah-beligarad/ पर क्लिक करे.

About the author

Abhishek Pandey

Leave a Comment