Horror Story

real bhoot story

real bhoot story
real bhoot story
Written by Hindibeststory

real bhoot story रात के करीब दो बज रहे थे. तेज बारिश हो रही थी. घना अन्धेरा था. थोड़ी थोड़ी देर पर बिजली चमकती तो आस पास की चीजें दिखाई पड़ती थी अन्यथा खुद का हाथ देखना मुश्किल था. झारखण्ड के घाटशिला स्टेशन के बाहर राजकुमार अपना ऑटो लिए सवारी का इन्तजार कर रहा था.

मौसम बहुत ही खतरनाक था. ऐसे मीन सवारी मिलने की उम्मीद बेहद कम थी. लेकिन पेट की लिए सब करना पड़ता है. उसे आशा थी कि कुछ देर में आने वाली ट्रेन से जरुर कोई सवारी आएगी. करीब एक घंटे बाद ट्रेन आई. ३ बज चुके थे. रास्ता एकदम सुनसान था. बारिश के कारण कुत्ते भी कही दुबक गए थे. यह ट्रेन भी बारिश के वजह से ४५ मिनट लेट थी.

अचानक बिजली चमकी तो राजकुमार की बांछे खिल गयी. इतने इंतज़ार का फल उसे मिल गया था. १८ – १९ साल की एक लड़की कंधे पर बैग लटकाए स्टेशन से निकलती हुई दिखाई दी.वह सीधे राजकुमार के ऑटो के पास पहुंची और मुसाबनी चलने को कहा.

मैडम ५०० रुपये लगेंगे. नहीं तो २-३ घंटे इन्तजार कर लीजिये सुबह होने पर २०० रुपये में छोड़ दूंगा. नहीं भैया आप चलो और अभी के लियए यह ३०० रुपये रख लो, बाकी वहाँ पहुँच कर दे दूंगी.रामदीन ने ऑटो बढ़ा दिया और करीब आधा घंटे में वह गंतव्य तक पहुंचा. एक बहुत बड़े मकान के बाहर उस लड़की ने ऑटो रुकवाया और कहा कि बाकी पैसे लेकर अभी आती हूँ.

आप पढ़ रहे हैं real bhoot story

जब काफी देर तक वह नहीं लौटी तो राजकुमार ने घर का दरवाजा खटखटाया . काफी देर बाद एक बूढ़े ने आँख मलते हुए दरवाजा खोला और पूछा इतनी रात को क्या काम है ?

राजकुमार बोला जो मैडम अन्दर गयी हैं उन्होंने पूरा भाडा नहीं दिया और बोली कि तुम यहीं रुको मैं पैसा लेकर आत्री हूँ और काफी समय बीत गया . वो अभी आई ही नहीं.

मैडम….यहाँ तो कोई मैडम नहीं रहती हैं.मैं यहाँ अकेला रहता हूँ…उस बूढ़े ने आश्चर्य से उसकी तरफ देखते हुए कहा

क्या झूठ बोलते हो इसी घर में तो मैडम गयी हैं. उन्हें बुलाओ. इतनी बारिश में मैं रिक्शा लेकर आयय हूँ.राजकुमार उस बूढ़े से बहस कर रहा था कि अचानक उसकी नजर घर में लगे फोटो पर गयी और वह चौंककर बोला यही मैडम थीं. लेकिन इस फोटो पर माला क्यों डाला हुआ है……राजकुमार ने आश्चर्य से पूछा

यह मेरी पोती है. इसी मरे तो ३ साल हो गए. वह लगभग इसी समय ऑटो से आ रही थी और इक दुर्घटना में इसकी मृत्यु हो गयी.

राजकुमार के होश उड़ गए . वह तेजी से ऑटो की तरफ भागा और उसके बाद उसने देर रात ऑटो चलाना बंद कर दिया. मित्रों मेरी यह horror story real bhoot story आपको कैसी लगी जरुर बताये और भी अन्य horror story के लिए इस ब्लॉग को सबस्क्राइब जरुर करें. इस ब्लॉग पर रोज नयी कहानी पोस्ट होती हैं. दूसरी horror story के लिए इस लिंक बेलीगारद जहाँ है भूतों का डेरा Horror Story पर क्लिक करें.

About the author

Hindibeststory

Leave a Comment