Hindi Kahani

न्यूज रिपोर्टर और चरवाहा

buddhiman mantri
Written by Abhishek Pandey

न्यूज रिपोर्टर और चरवाहा एक टीवी चैनेल के रिपोर्टर पर सनसनीखेज न्यूज लाने का बड़ा दबाव था. बेचारा इसको लेकर वह बहुत परेशान था. उसके बॉस ने कहा था कि अगर अच्छी न्यूज नहीं आई तो उसे वह नौकरी से निकाल देगा. तभी उसने दूर गाँव में न्यूज बनाने की सोची और सोचा इसे शहर में दिखाने पर टी आर पी बढ़ जायेगी .वह शहर से दूर एक गाँव में पहुंचा . उसने तय किया की वो एक गरीब चरवाहे की स्टोरी बनाएगा और उसका इंटरव्यू लेगा ..

 

गाँव में खोजा तो उसे सबने हसीरा का इंटरव्यू लेने को कहा . हसीरा का पास दो बकरे थे – एक काला और एक सफ़ेद . रिपोर्टर शुरू हो गया …. तो हसीरा जी ! आप अपने बकरे को कहा चराते है …… हसीरा भी एकदम चालाक था …उसने पूछा – किस बकरे को ? सफ़ेद वाले को कि काले वाले को ? रिपोर्टर को इसका अंदाजा नहीं था…वह संभला – ऐसा हैं ! तो सफ़ेद वाले का बताओ …..हसीरा – उसे मैं पहाड़ी के उस पार चराता हूँ रिपोर्टर – और काले वाले को ? हसीरा – उसे भी वही चराता हूँ… रिपोर्टर – हसीरा जी यह बताएं आप अपने बकरे को रात में कहा सुलाते है ? हसीरा ने फिर से वही सवाल दुहराया – किस बकरे को ? सफ़ेद वाले को की काले वाले को ? रिपोर्टर – सफ़ेद वाले को… हसीरा- उसे मैं बाहर सुलाता हूँ रिपोर्टर – और काले वाले को ? हसीरा – उसे भी बाहर ही सुलाता हूँ …. रिपोर्टर – अच्छा !अभी आप यह बताएं कि आप अपने बकरे को क्या खिलाते हैं ? हसीरा ने फिर से वही सवाल किया – किस बकरे को ? सफ़ेद वाले को की काले वाले को ? रिपोर्टर (खीजते हुए ) – सफ़ेद वाले को हसीरा – उसे मैं चना के छिलके का चारा खिलाता हूँ रिपोर्टर – और काले वाले को !?हसीरा – उसे भी वही खिलाता हूँ.

 

रिपोर्टर को बहुत गुस्सा आया – अबे पागल..मंदबुद्धि !! जब दोनों को एक ही जगह चराते हो , एक ही जगह सुलाते हो और एक सा खिलाते हो तो ये काला सफ़ेद – काला सफ़ेद क्या लगा रखा है !??? हसीरा – जनाब ! … (गला साफ़ करते हुए ) … बात ऐसी है की सफ़ेद वाला बकरा मेरा हैं .. रिपोर्टर – और काला वाला किसका है !? हसीरा – वो भी मेरा ही है ……यह सुनते ही रिपोर्टर वहां से भागा और सीधा आफिस आया……और बॉस से बोला आप मुझे काम से निकालना चाहते हैं…मैं खुद ही चला जाता हूँ…अरे हुआ क्या ? बॉस ने पूछा…इसपर रिपोर्टर ने वह क्लिप दिखा दी…यह देखकर बॉस खूब हंसा और मिर्च – मसाला एपिसोड के समय इस टेलीकास्ट करवा दिया और यह हिट हो गया और बेचारे रिपोर्टर की नौकरी बाख गयी…मित्रों आपको यह kahani न्यूज रिपोर्टर और चरवाहा आपको कैसी लगी जरुर बताएं और न्यूज रिपोर्टर और चरवाहा इस तरह की kahani के लिए ब्लॉग को लाइक , शेयर और सबस्क्राइब करें और दूसरी kahani के लिए निचे की लिंक पर क्लिक करें.

1-अंधेरा horror story hindi

2-new hindi kahani

About the author

Abhishek Pandey

Leave a Comment