Sad love Story

tota maina ki kahani

tota maina ki kahani
tota maina ki kahani
Written by Hindibeststory

tota maina ki kahani एक बार की बात है. एक तोता मैना की जोड़ी एक पेड़ कि डाली पर बैठी थी. खुबसूरत चाँदनी रात थी. मैना ने उदास होते हुए तोते से कहा कि तुम मुझे कभी छोड़कर कहीं तो नहीं जाओगे ना. इस पर तोता मुस्कुराया और बोला जब यह पंख रहेंगे तब तो मैं कही जा पाउँगा और यह कहकर उसने अपने पंख काट दिए. इसके बाद तोता और मैना वहाँ ख़ुशी से रहने लगे. समय गुजरता गया और इनके प्यार की चर्चा पुरे जंगल में फ़ैल गयी थी. हर कोई इनके सच्चे प्यार की मिसाल देता.

लेकिन प्यार जितना सरल है उतना ही कठिन है.प्यार परीक्षा भी लेता है और जो उस परीक्षा को पास कर लिया वही सच्चा आशिक है. एक दिन जोर का तूफ़ान आया.इस पर मैना ने कहा कि तुम तो उड़ नहीं सकते सो मैं चली जाती हूँ और तूफ़ान शांत होने पर वापस आ जाउंगी. तूफ़ान बहुत जोर का था और उससे भी अधिक तेज तूफ़ान तोती के दिल में उड़ रहा था. यह तूफ़ान तोता सह नहीं सका और उसने अपने प्राण त्याग दिए.

कुछ दिन बाद जब तूफ़ान शांत हुआ और सभी पक्षी अपने झरोखे तक पहुँचने लगे और उसी कड़ी में मैना भी अपने झरोखे तक पहुंची. उसने देखा कि तोता मर चुका था और उसने एक डाली पर लिखा था कि काश उस दिन तुमने बस इतना कह दिया होता कि मेरा इन्तजार करना तो शायद मैं तुम्हारे आने तक जरुर ज़िंदा रह जाता.

मित्रों यह short sad love story tota maina ki kahani आपको कैसी लगी जरुर बताएं और sad love story की तरह की और भी कहानी के लिए ब्लॉग को जरुर सबस्क्राइब कर लें. इस ब्लॉग पर रोज स्टोरी पोस्ट होती है. दूसरी अन्य sad love story के लिए इस लिंक आखिर वह मुझे नहीं मिली sad love पर क्लिक करें. मुझे उम्मीद है कि आपको यह ब्लॉग जरुर पसंद आएगा.इसी तरह का प्यार बनाये रखें.

About the author

Hindibeststory

Leave a Comment