आवश्यक जानकारी

bhagya कैसे बदलें

bhagya कैसे बदलें
bhagya कैसे बदलें

bhagya कैसे बदलें हर कोई चाहता है कि वह अमीर बने. जिससे उसकी जिंदगी में बदलाव आ जाये. लेकिन कई बार ऐसा होता है कि बहुत मेहनत करने पर भी उस हिसाब से बरकत नहीं होती हैं जैसी होनी चाहिए. इसके वजह से मनुष्य परेशान रहने लगता है. घर में हमेशा क्लेश बना रहता है. ऐसा इसलिए होता है क्योकि आपका bhagya ख़राब रहता है. आज मैं इस पोस्ट के माध्यम से bhagya कैसे बदलें के बारे में विस्तार से बताने जा रहा हूँ.

कई बार भाग्य बदलने में ऐसे छोटे totake काम कर जाते हैं, जिनके बारे में आपको पता होता है लेकिन आप उनपर कभी ध्यान नहीं देते हैं. ऐसा ही एक छोटा totake है atta. जी हाँ, बिलकुल सही सुना आपने atta. atta से आप अपने bhagya आसानी से बदल सकते हैं.

bhagya कैसे बदलें
bhagya कैसे बदलें

इसके लिए आप शनिवार के दिन ही गेहूं पिसवाने जाये. इसके अलावा आप थोड़े से गेहूं में १०० ग्राम काला चना, ११ तुलसी के पत्ते, दो दाने केसर मिलाकर बाकी के गेहूं में मिला दे और उसे पिसवा लें.इससे बहुत ही जल्द आपका bhagya बदल जायेगा.

bhagya कैसे बदलें का दूसरा उपाय fitkari है. fitkari बड़ी ही आसानी से किराने की दूकान पर मिल जाती है और हर कोई fitkari से वाकिफ भी है. fitkari हर तरह के vastu dosh को खत्म कर सकती है. अगर आपके घर में किसी तरह का vastu dosh है और इससे आपके bhagya पर फर्क पद रहा है तो इसके लिए ५० ग्राम fitkari का टुकड़ा लेकर उसे घर के प्रत्येक कमरे और अपने आफिस या काम करने की जगह पर रखे. इससे vastu dosh खत्म होने लगेगा और जल्द ही आपका bhagya बदल जाएगा और घर में खूब बरकत होने लगेगी. मित्रों यह पोस्ट bhagya कैसे बदलें आपको कैसी लगी , कमेन्ट करके बताएं और भी vastu tips in hindi तथा अन्य जानकारियों और hindi kahani के लिए इस ब्लॉग को सबस्क्राइब करें और hindi kahani के लिए इस लिंकhttps://www.hindibeststory.com/atma-after-death-in-hindi-garun-puran/ पर क्लिक करें.

About the author

Hindibeststory

Leave a Comment